Very Sad Shayari In Hindi Whatsapp                                      


kitna pyar tha kho to dil cheer ke dikha du tujhe 
Ab na ro sakta hu na muskura sakta hu ye kaisi saza di mujhe 
ha shayad meri hi galti thi lekin bas kuch din or 
Wada karta hu ek din bhula dunga tujhe 

कितना प्यार था कहो तो दिल चीर के दिखा दूँ तुझे 
अब ना रो सकता हूँ ना हँस सकता हूँ ये कैसी सजा दी मुझे 
हाँ शायद मेरी ही गलती थी लेकिन बस कुछ दिन और 
वादा करता हूँ एक दिन भुला दूंगा तुझे 




आज एक दोस्त ने कहा -
खामोश बहुत हो गए हो अब 
   हमने कहा - 
ना जाने क्यों ऐसी सजा देते है लोग 
कभी कभी हँसते हुए चहरे पर भी  नकाब लगा देते हैं लोग 



रोक लेता हूँ खुद को 
जब भी तुम्हारी याद आती है 
वरना आशिक तो 
हम भी कमाल के थे


Ha badal gya hu main
teri yado ke ked se shayad nikal gaya hu main 
ab koi fark nahi padta 
sochu ki koi ho jo sirf mujhe pyar kare paglo ki tarah 
apni chahato ki ked se kuch aise nikal gaya hu main 

हाँ बदल गया हूँ मैं 
तेरी यादो के कैद से शायद निकल गया हूँ मैं 
अब फर्क नहीं पड़ता की कोई हो जो सिर्फ मुझे चाहे पागलो की तरह 
अपनी चाहतो के कैद से कुछ ऐसे आगे निकल गया हूँ मैं 


Pata nahi wo dekhti hai ya nahi 
Jiske liye likhta hu 
ya dekhti hai to
 samajhti hai ki nahi 

पता नहीं वो देखती है या नहीं 
जिसके लिए लिखता हूँ 
या देखती है तो 
समझती है या नहीं 





Kash Bhula pata teri yaado ko 
kash tere lautne ka intzaar main na karta 
sach keh raha hu ye bewafa 
agar jaan jata teri fitrat to 
Tujhse pyar main na karta 



काश भुला पता तेरी यादो को 
काश तेरे लौटने का इंतज़ार मैं न करता 
सच कह रहा हु ये बेवफा 
अगर जान जाता तेरी फितरत तो 
कभी तुझसे प्यार मैं न करता 



Tujhe rahe ishq me 
Lakho Jism Farosh mil jayenge 
Par pyar ki baate samjhana abhi baaki hai 
mujhsa na koi chahega tujhe samajh me aana baaki 
तुझे राहे इश्क में 
लाखो जिस्म फरोश मिल जायेंगे 
पर प्यार की बाते समझना अभी बाकि है 
मुझसा न कोई चाहेगा तेरे समझ में आना बाकि है 



कितना अजीब होता है न प्यार का रिश्ता 
एक दिन वो छोड़ के जाएगी 
ये जानते हुए भी हम उससे टूट के प्यार करते है 
और जब वो चली जाती है 
तो उसकी याद में रोते है 
ये जानते हुए भी की अब वो कभी लौट के नहीं आएगी