Attitude Shayari For Girlfriend After Breakup 

Attitude Shayari For Girlfriend After Breakup breakup shayari , breakup shayari in hindi, breakup ,shayari for girlfriend, sad breakup shayari, breakup sad shayari, breakup shayari in english, shayari breakup, love breakup shayari, heart touching breakup shayari, breakup shayari for boyfriend, breakup attitude shayari, true love breakup shayari...



उन बातो से उन यादो से अब दूर निकल मैं आया हूँ
पहले प्यार तुझमें ढूंढा करता था अब खुद को समझ मैं पाया हूँ
जिस साये की मुझे तलाश थी तू वो मेरी जान नहीं
हाँ माना खुबसूरत बहुत है तू पर मुझे अब तुझसे प्यार नहीं
लेकिन शुक्रिया तेरा जो तूने छोड़ दिया था मुझको
मुझे लगा था उस वख्त की मेरी कोई औकात नहीं
पर पता अब चला , तू मेरी हो सके
ओ मेरी जान तुझमें वो बात नहीं

जब प्यार सच्चा हो तो आँखों से इज़हार होता है
पर तू ये सब समझ नहीं पायेगी क्योकि तुझ जैसी को सिर्फ पैसो से प्यार होता है

था प्यार इसलिए हम कहाँ तुझे आजमाते थे - 2
वरना तुझ जैसी को हम अपने पीछे घुमाते थे

तुझे क्या लगा मैं देवदास हूँ जो तुझ जैसी के लिए रोऊंगा
चल पहली फुर्सत में निकल नहीं तो साली यही तेरे को धोऊंगा

जो मेरी नहीं हो सकी वो किसी और की क्या होगी
मुझे तो लगता है शादी के बाद वो अपने पति को भी धोखा देगी

नफरत कितना है वो लफ्जो में बाया नहीं कर सकता
अगर देखनी हो तो कभी हिम्मत कर के देखना मेरी आँखों में

चाहता तो कर देता बदनाम तुझे मैं पर मैंने अब सब साफ़ किया
अरे प्यार करता था तुझसे सच्चा, इसलिए जा बेवफा तुझे माफ़ किया

मेरे साथ जो तूने किया एक दिन उसका भी इन्साफ होगा
मैं भी अगर तुझ जैसा बन जाऊ तो तुजमे और मुझमें फर्क क्या होगा