कहते है प्यार हर किसी को होता है किसी को सच्चा तो किसी को बस टाइम पास लेकिन आज की कहानी किसी की सच्ची प्रेम कहानी है जिससे सबको सीखना चाहिए की सपनो की रानी को सपनो में ही रहने देना चाहिए ।

 Love Aaj Ka - True Story (सपनो की रानी और सच)      

कोई था जिसे बच्चपन से ही अपने सपनो की रानी का तलाश था । वो हर पल उसके ही सपने देखता ,उसे आस पास लोगो के चेहरे में ढूंढता लेकिन सपने सच थोड़ी न होते है । पर उसे विश्वास था एक दिन वो अपने सपनो की रानी से मिलेगा उससे ढेर सारी बाते करेगा , उसके साथ घूमेगा , आइसक्रीम खायेगा , डांस करेगा , मूवीज देखेगा और उसे अपनी दिल की रानी बना के रक्खेगा । लेकिन सपनो की रानी को वो इम्प्रेस कैसे करेगा ? शायद हीरो बन के ... हा हा ... बहुत नादान था वो इसलिए अपनी Dream Girl के लिए उसने अपने आप को हीरो बना के रक्खा । लोगो की हेल्प करना, खुशिया बाटना , दोस्तों को हमेशा खुश रक्खना उसकी आदत सी बन गई थी । वो हमेशा हँसता रहता और दुसरो को हँसाता रहता था । 

उसके लाइफ में उसकी सपनो की रानी भी आई उस दिन वो बहुत खुश था....

लेकिन आखिर उसके साथ ऐसा क्या हुआ जो वो अपने सपनो को भूल गया आज 20 साल बाद ये वो विक्की नहीं था जो दोस्तों की शान हुआ करता था । आज उसे प्यार के नाम से भी नफरत हो गयी थी, सपनो की रानी को वो भूल चूका था और अपने आप में ही सिमट गया था।