Hindi Love Shayari 

here are 550+ TOP Love Shayari Latest Best  and Romantic Love shayari 2019

शराब की क्या औकात,

मेरी वाली तो पूरी नीट लगती है।

जब वो मुस्कुराती है तो स्वीट लगती है,

नखरो की तो छोड़िए ज़नाब, गुस्से में वो ज्यादा क्यूट लगती है।

Sharab ki kya aukaat
meri wali to puri neet lagti hai
jab wo muskurati hai to sweet lagti hai
nakhdo ki to chhodiye janab
gusse me wo or bhi jyada cute lagti hai
Hindi Love shayari

मेरे चहरे की स्माइल है तू,

जिसे देख कोई भी पागल हो जाये वो प्रोफाइल है तू।

अरे मेरी जान मैं तो बस यु ही तुझे सताता हूँ,

लेकिन सच कहूँ तो, मेरे गम को जो ख़ुशी में बदल दे मेरे दिल की वो फाइल है तू।



love shayari 2019
तुम पास होती हो तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है,

तुम पास नहीं होती हो तो आँखे तुम्हे देखना चाहती है।

जिसकी वजह से मेरे होतो पे हंसी है वो यार हो तुम,

ओ मेरी जानी मेरा प्यार हो तुम।
best love shayari
एक दिन तू मुझसे जरुर मिल पायेगी,

अपने दिल की हर बात मुझे बताएगी।

उस एक दिन का इंतज़ार मुझे शादियों से है,

जब तू खाबो की दुनिया से निकल के मेरे असल ज़िन्दगी में आयेगी।

हम वो भवरे नहीं जो हर फुल में मंडराए,
हम तो वो है जो सिर्फ अपनी सपनो की रानी से इश्क लड़ाए।
वैसे हमें तो सिर्फ किसी एक का इंतज़ार है,
क्योकि हमें तो सिर्फ अपनी होने वाली दुल्हनिया से प्यार है।

है कोई जिसका मैं इंतज़ार करने लगा हूँ,
शायद मैं उससे प्यार करने लगा हूँ।
न जाने क्या कशिश है उनकी अदाओ में,
की उनसे एक बार मिलने की दुआ हजार बार करने लगा हूँ

बहुत आयें होंगे आशिक आपकी ज़िन्दगी में
लेकिन कभी हमें भी आजमा के देखना
एक पल भी दूर नहीं रह पाओगे हमसे
कभी सच्चे आशिक से भी दिल लगा के देखना